नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स ने एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. चेन्नई की टीम में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हुई है. उनके अलावा, ड्वायन ब्रावो भी इस मैच में मेहमान टीम का हिस्सा हैं. सैम बिलिंग्स और कर्ण शर्मा बाहर बैठेंगे.

बैंगलोर ने भी इस मुकाबले के लिए टीम में दो बदलाव किए हैं. हेनरिक क्लासेन और मोहम्मद सिराज की जगह एबी डिविलियर्स और उमेश यादव को टीम में जगह दी गई है. सिराज पिछले कुछ मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. लिहाजा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

हैदराबाद ने कोलकाता को 9 विकेट से हराया, वॉर्नर-बेयरस्टो का कहर

पॉइंट टेबल में टॉप पर चल रही चेन्नई के लिए यह मुकाबला अहम होगा, क्यों कि वह एक मैच जीतते ही 16 पॉइंट हासिल कर लेगी. इससे वह प्लेऑफ में आसानी से पहुंच जायेगी. हालांकि अब भी वह प्लेऑफ में खेलेगी. चेन्नई के लिए इस मुकाबले में धोनी की वापसी हुई है. पिछले मुकाबले में कमर में दर्द की वजह से धोनी नहीं खेल पाए थे. धोनी की जगह इस मैच में सुरेश रैना ने कप्तानी की थी.

प्लेइंग इलेवन :

बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, अब्राहम डिविलियर्स, मोइन अली, मार्कस स्टोइनिस, अक्षदीप नाथ, नवदीप सैनी, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और डेल स्टेन.

चेन्नई : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, फॉफ डु प्लेसिस, ड्वेयन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और इमरान ताहिर.