RP Singh Father Passes away due to Covid-19: भारत में कोरोना वायरस (Covid-19) दिन प्रति दिन विकराल रूप लेता जा रहा है. रोजाना करीब चार हजार लोगों की मौत इस वायरस की चपेट में आने से हो रही है. भारतीय टीम में तेज गेंदबाज की भूमिका निभा चुके आरपी सिंह (रूद्र प्रताप सिंह) के पिता की भी बुधवार को कोरोना वायरस के कारण मृत्‍यु को गई. क्रिकेटर ने खुद सोशल मीडिया के माध्‍यम से इस बात की जानकारी दी. Also Read - कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट का खौफ, तीसरी लहर की तरफ बढ़ रहा देश?

आरपी सिंह ने (RP Singh)  ट्विटर पर लिखा, “अत्‍यंत दुख के साथ मैं आपको बता रहा हूं कि मेरे पिता की मृत्‍यु हो गई है. कोरोना वायरस की बीमारी से ग्रस्‍त होने के बाद पिता शिव प्रताप सिंह ने आज 12 मई को अंतिम सांस ली. मैं आप सभी से विनती करता हूं कि मेरे पिता की आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना करें. ओम नम: शिवाय” Also Read - कोविड-19 के खात्मे के प्रयासों के लिए सबसे बड़ा खतरा है डेल्टा स्वरूप: फाउची

आरपी सिंह (RP Singh) के इस ट्वीट के बाद इरफान पठान, पार्थिव पटेल,प्रज्ञान ओझा समेत तमाम क्रिकेट जगत के सितारों ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. विदेशी क्रिकेटर्स में हर्षल गिब्‍स और स्‍कॉट स्‍टायरिस ने भी आरपी सिंह और उनके परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की. कोरोना महामारी के चलते बीते दिनों महिला क्रिकेटर वेदा कृष्‍णमूर्ति की मां और बहन की भी मृत्‍यु हो गई थी.

क्रिकेट जगत, फिल्‍म, राजनीति कोई भी इस वायरस के प्रकोप से अछूता नहीं है. कोरोना महामारी के चलते ही हाल ही में आईपीएल 2021 को बीच में ही स्‍थगित कर दिया गया है. बायो-बबल में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद मजबूरन बीसीसीआई को इस टूर्नामेंट को निश्चित काल के लिए टालना पड़ा.