भारत (India) के दूसरे मैच में असफल रही बांग्लादेश (Bangladesh) टीम के कोच नागपुर में होने वाले निर्णायक मैच में पहले टी20 की सफलता को दोहराना चाहते हैं। दिल्ली में खेले गए पहले मैच में भारत के युवा गेंदबाज बांग्लादेश बल्लेबाजों, खासकर कि मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) के खिलाफ बेअसर दिखे थे। ऐसे में कोच रसेल डोमिंगो (Russel Domingo) चाहते हैं कि उनकी टीम तीसरे टी20 में भी भारत के अनुभवहीन गेंदबाजी अटैक पर दबाव बनाए।

नागुपर में होने वाले मैच से पहले कोच डोमिंगो ने कहा, “पहले मैच में प्रदर्शन अच्छा रहा और दूसरे मैच में हम अच्छी स्थिति में थे लेकिन आगे बढ़ते हुए बल्लेबाजी में कई गलतियां हुईं। लेकिन अगर हम खेल को नियंत्रित करते हैं और अगर हम अपनी क्षमता के हिसाब से खेलते हैं तो हम भारत पर दबाव डाल सकते हैं और उन्हें किसी भी दिन हरा सकते हैं।”

बांग्लादेशी कोच ने आगे कहा, “ये किसी से छुपा नहीं हुआ है कि उनका गेंदबाजी अटैक अनुभवहीन है। अगर हम बल्ले के साथ अपनी योजनाओं को सही तरह से लागू करें तो हम उनके गेंदबाजों पर दबाव डाल सकते हैं। उनकी टीम अच्छी है लेकिन अगर हम अपनी क्षमता के हिसाब से खेलें, तो हम उनके गेंदबाजी अटैक को दबाव में डाल सकते हैं।”

IND v BAN, 3rd T20: सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम अपने सबसे सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के बिना इस सीरीज में उतरी है। ऐसे में टीम का गेंदबाजी अटैक रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल पर काफी ज्यादा निर्भर है, जो कि टीम के लिए निश्चित अंतराल पर विकेट निकालते हैं।

लेकिन भारत का तेज गेंदबाजी अटैक अब भी कमजोर नजर आता है। जिसका फायदा बांग्लादेश ने पहले मैच में उठाया था, वहीं दूसरे मैच में भी तेज गेंदबाजों को ज्यादा रन पड़े थे। आखिरी मैच में जीत के लिए भारत को तेज गेंदबाजी अटैक को मजबूत करना होगा।