मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर अपने करियर के दौरान टेनिस एल्‍बो की समस्‍या से परेशान रहे. इस समस्‍या के करण उन्‍हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर भी रहना पड़ा था. इस समस्‍या से निपटने में होटल ताज के जिस वेटर ने मदद की थी, सचिन को उनकी एक बार फिर तलाश है.

पढ़ें:- घरेलू क्रिकेट खेलकर खुद को सुधारें रिषभ पंत: सैयद किरमानी

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्‍स से उस वेटर का पता लगाने की बात कही. सचिन ने लिखा है, “मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में टेस्ट सीरीज के दौरान एक स्टाफ से मिला था. मेरी उसके साथ एल्बो गार्ड को लेकर बात हुई थी. उसी की सलाह पर मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था. मैं नहीं जानता कि वह अभी कहां है और मैं उससे मिलना चाहता हूं. क्या आप लोग उस वेटर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं.”

सचिन ने कहा कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि वह वेटर एक दिन उनके कमरें में आया था. वह कॉफी लेकर आया था. उसने उनसे एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए बैट स्विंग के बारे में बात की थी.

पढ़ें:- रिषभ पंत के खराब फॉर्म पर कोच शास्त्री ने कहा- धोनी और राहुल भी विकेटकीपिंग के विकल्प हैं

सचिन ने कहा, “उसने मुझसे कहा था कि एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए मेरा बैट स्विंग बदल जाता है. वह मेरा बड़ा फैन था और मेरे एक्शन को कई बार देखता था. मैंने उससे कहा था कि तुम सही हो और दुनिया के पहले ऐसे इंसान हो, जिसने इस कमी को पकड़ा है. इसके बाद मैं मैदान से जब अपने कमरे में आया तब मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था.”