टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा के पिता बनने के बाद अब बारी आई है टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की. बीते शनिवार को अजिंक्य ‘पापा’ बन गए हैं. साल 2014 में अपनी बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर से रहाणे ने शादी की थी. इस विशेष अवसर पर देश के कोने कोने से रहाणे और राधिका को मुबारकबाद मिल रही है. उन सभी बधाई संदेशों में सबसे खास रहा भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर का मैसेज.

रहाणे ने अपने ट्विटर हैंडल से इस मुबारक मौके की तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें राधिका और उनकी ‘न्यू बॉर्न बेबी’ थी. सचिन ने इन दोनों को मुबारकबाद देते हुए ट्वीट किया और लिखा, “राधिका और रहाणे को बहुत-बहुत बधाई. पिता बनने का सुख अतुलनीय है.अब नाइटवॉचमैन की नई भूमिका निभाओ और रात को बच्चे का डायपर बदलो”.

भारतीय टेस्ट उपकप्तान ने सचिन के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “बहुत-बहुत धन्यवाद पाजी. कुछ टिप्स के लिए जल्द ही आपसे मिलेंगे”.

इस मौके पर भारतीय युवा क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने भी ट्वीट कर रहाणे को बधाई दी और लिखा, “उससे मिलने को और इंतजार नहीं कर सकता”.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुनील शेट्टी ने भी रहाणे को पिता बनने पर दुआएं दी और ट्वीट करते हुए लिखा, “भगवान भला करें”.

वेस्टइंडीज दौरे पर बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले रहाणे वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. उन्होंने पहले टेस्ट में 41 रन बनाए थे.  भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 203 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है