नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है. सारा ने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से इस साल ग्रेजुएशन पूरा कर लिया. उनके दीक्षांत समारोह के मौके पर पिता सचिन और मां अंजली भी मौजूद रहीं. सारा ने दीक्षांत समारोह की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कीं. उनकी फोटो पर कई कई लोगों ने बधाई और शुभकामनाएं दीं.

दरअसल सारा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की. इसके बाद वो ग्रेजुएशन के लिए लंदन चलीं गईं. जहां उन्होंने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से पढ़ाई पूरी की. सारा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ सचिन और अंजली भी हैं. सचिन और अंजली अपनी बेटी के दीक्षांत समारोह में पहुंचे थे. सारा ने फोटो के लिए कैप्शन लिखा, आइ डिड व्हॉट ? अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की हार का दोष बैटिंग लाइन-अप को दिया.

INDvsENG: अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की बैटिंग लाइन-अप पर उठाया सवाल, इन्हें बताया हार का दोषी


View this post on Instagram

I did what?🙊

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

एशिया कप 2018: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान टीम इंडिया पर रहेगा दबाव, हसन अली ने बताया ये कारण

गौरतलब है कि सारा की इस फोटो को 80 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वहीं कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी. सारा को ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने पर बधाई और शुभकामनाएं भी मिल रही हैं. बता दें कि सारा, सचिन और अंजली की पहली संतान हैं. वहीं सारा के बाद अर्जुन हैं. जहां सारा ने मेडिसिन में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की है. वहीं अर्जुन क्रिकेट पर ध्यान दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इंडिया ए के लिए पहला मैच खेला.