नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर हाल ही में लंदन पहुंचा, जहां उन्होंने आशीष नेहरा के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान सचिन के बेटे अर्जुन और नेहरा की पत्नी भी मौजूद रहीं. सचिन ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में भी वक्त बिताया. यहां अर्जुन ने काफी क्रिकेट का लुत्फ उठाया. इस दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब सचिन आशीष नेहरा के बेटे से एक मुकाबले में हार गए.

दरअसल नेहरा की पत्नी रुश्मा ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया है. यह फोटो नेहरा के बेटे और अर्जुन की है. वहीं वीडियो में सचिन और नेहरा के बीच एक गेंद का मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में गेंद को सिंगल स्टम्प पर मारना था. जब सचिन ने गेंद को स्टम्प पर मारा तब वो चूक गए, लेकिन नेहरा जी के बेटे में पहली बार में ही सफलता हासिल कर ली. इस वीडियो पर फैन्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी.

‘इंडिया ए’ ने ‘इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड XI’ को बुरी तरह हराया, पृथ्वी-श्रेयस ने जड़ा शानदार अर्धशतक

बॉल टेम्परिंग में विवाद में श्रीलंकाई बोर्ड ने किया बचाव, कहा चंडीमल ने कुछ गलत नहीं किया

गौरतलब है कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का चयन भारत की अंडर 19 टीम में हुआ है. भारत की अंडर 19 टीम 12 जुलाई से श्रीलंका दौरे पर जायेगा, जहां 5 वनडे और 3 टेस्ट मैच खेले जाने है. लिहाजा अर्जुन इस सीरीज से पहले जमकर तैयारी कर रहे हैं. वो लॉर्ड्स में काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस दौरान अर्जुन के अभ्यास में सचिन भी मदद कर रहे हैं.