लंदन: भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आईसीसी के हाल ऑफ फेम में शामिल किए जाने पर अपने परिवार, दोस्तों और फैन का शुक्रिया अदा किया है. मास्टर ब्लास्टर सचिन को दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड और आस्ट्रेलिया की पूर्व तेज गेंदबाज कैथरीन फिट्जपैट्रिक के साथ आईसीसी के हाल ऑफ फेम में शामिल किया गया है. Also Read - IND vs AUS: Mohammed Siraj का पहला 5 विकेट हॉल, देखें- तारीफ में क्या बोले सचिन, सहवाग और अन्य दिग्गज

Also Read - Mayank Agarwal ने इजाद किया गेंद चमकाने का नया तरीका, थूक की जगह इस चीज का इस्‍तेमाल, सकते में ICC

  Also Read - Mohammad Siraj के इस खास गेंदबाजी स्‍टाइल पर उठ रही थी उंगलियां, सचिन तेंदुलकर ने आगे आकर किया बचाव

सचिन ने ट्विटर पर लिखा कि आईसीसी के हाल ऑफ फेम में शामिल होने से मैं बहुत खुश हूं. आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें बहुत सारे लोगों का योगदान है. उन्होंने कहा कि इसके लिए मेरे परिवार, दोस्तों और पूरी दुनिया के प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद. कैथरीन फिट्जपैट्रिक और एलन डोनाल्ड को भी बहुत बधाई. नवंबर 2013 में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सचिन टेस्ट में 15921 और वनउे में 18426 रन बनाए हैं, जो अभी भी एक रिकॉर्ड है. वह आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने वाले छठे भारतीय हैं.

आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए सचिन तेंदुलकर, जानें उनसे पहले किन भारतीय क्रिकेटरों को हासिल हुआ ये गौरव

सम्मान पाने वाले छठे भारतीय हैं सचिन

बता दें कि सचिन आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने वाले छठे भारतीय हैं. सचिन से पहले बिशन सिंह बेदी, सुनील गावस्कर, कपिल देव, अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ को आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था.