अपने समय के भारत के सबसे सफल कप्‍तान सौरव गांगुली मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्‍यक्ष हैं. अध्‍यक्ष गांगुली के नेतृत्‍व में ही क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी खेल चुके हैं. दोनों अच्‍छे दोस्‍त भी हैं. ऐसे में सचिन ने दोस्‍त गांगुली को उनके एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के लिए बेहद हास्‍यास्‍पद तरीके से ट्रोल किया. Also Read - India vs England: जानिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम से जुड़े कुछ दिलचस्प आंकड़े

दरअसल, सौरव गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्‍ट की. इस फोटो में गांगुली एक पार्क में योग करने की मुद्रा में नजर आ रहे हैं. ठंड में सुबह के वक्‍त फिटनेस सेशन एक दम तरोताजा करने वाला है. Also Read - Sourav Ganguly Getting Well: तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं दादा! बेटी Sana Ganguly ने शेयर की ये डैसिंग तस्वीर

सौरव के इस पोस्‍ट के बाद सचिन खुद को इसपर कमेंट करने से रोक नहीं पाए क्‍योंकि दादा अपने समय में फिटनेस सेशन से दूरी बनाए रखते थे और उससे बचने के मौके ढूंढ़ते थे.

सचिन ने इस पोस्‍ट पर स्‍माइली के साथ लिखा, ” बहुत अच्‍छे दादी क्‍या बात है.” सौरव की तरफ से जवाब में लिखा, “शुक्रिया चैंपियन, तुम्‍हें तो अपने समय के दिन याद ही होंगे. मैं हमेशा फिटनेस से भागता था.”

sachin sourav

sachin sourav

सचिन ने जवाब देते हुए लिखा, “हां दादी, हमें अच्‍छे से याद है कि तुम ट्रेनिंग सेशन को इतना इंज्‍वाय करते थे. खासतौर पर स्किपिंग को”

अंग्रेजी में स्‍किपिंग का मतलब बच निकलना होता है, लेकिन क्रिकेट में स्किपर कप्‍तान को कहते हैं. दादा उस समय टीम के कप्‍तान भी थे. ऐसे में इमोजी पोस्‍ट करते हुए सचिन ने दादा की चुटकी ली.