नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर संन्यास के बाद सामाजिक कामों में जुड़ गए हैं. वो कई तरह के एनजीओ और दूसरी जगहों पर जाकर लोगों की मदद करते हैं. सचिन सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों को जागरूक करते रहते हैं. दिलचस्प बात यह है कि हर त्यौहार पर कुछ न कुछ खास करते हैं. इस बार क्रिसमस के मौके पर भी सचिन का निराला अंदाजा सबको पसंद आया. वो सेंटा बनकर एक बच्चों के केयरिंग सेंटर पहुंचे.

दरअसल क्रिसमस के खास मौके पर सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें वो सेंटा बनकर एक आश्रय नाम के चाइल्ड केयरिंग सेंटर पहुंचे. यहां उन्होंने बच्चों के साथ काफी वक्त बिताया. इस दौरान उन्होंने क्रिकेट भी खेला. वो बच्चों के लिए कई गिफ्ट्स भी ले गए थे. इसमें फुटबॉल और बैडमिंटन के अलावा दूसरे खेलों से जुड़े गिफ्ट्स भी थे. सचिन के इतने करीब से देखकर सभी खुश हो गए.

विराट, रहाणे, रोहित, पुजारा… अपने अंदाज में सबने दी भारतीय क्रिकेट फैंस को क्रिसमस की बधाई

टीम इंडिया में क्यों जगह डिजर्व करते हैं मयंक अग्रवाल

बता दें कि सचिन समाज से जुड़े कई कामों में भागीदारी निभाते हैं. वो हर धर्म का साम्मान करते हैं. हाल ही में वो अमृतसर गए थे. यहां उन्होंने गोल्डन टेम्पल में जाकर मत्था टेका. इससे पहले भी वो कई जगहों पर गए और उनका यह सिलसिला लगातार जारी रहता है.