बॉलीवुड जगत से आज एक ऐसी खबर आई है जिसने पूरे देश में हलचल मचा दी है। टीवी से फिल्म इंडस्ट्री तक का मुश्किल रास्ता तय करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन का सफर आज खत्म हो गया। सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। Also Read - सौरव गांगुली ने बताया क्यों पहली गेंद का सामना करना पसंद नहीं करते थे तेंदुलकर

दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के जीवन को रुपहले पर्दे पर जीवंत करने वाले इस अभिनेता के निधन से खेल जगत में भी शोक है। भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर हैरानी और दुख है। वो इतने युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता थे। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ। उसकी आत्मा को शांति मिले।” Also Read - Watch Dil Bechara Official Trailer: रिलीज हुआ सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, रुला देगी ये इमोशनल लव स्टोरी

वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने ट्वीट कर लिखा, “जिंदगी बेहद नाजुक होती है और हमें नहीं पता कि कोई किन हालातों से गुजर रहा है, दयावान बने। ओम शांति।”

सचिन और सहवाग के अलावा डेविड वार्नर, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल, हरभजन सिंह, रविचंद्रन अश्विन, कामरान अकमल, बजरंग पुनिया के साथ इरफान और यूसुफ पठान ने भी इस प्रतिभाशाली अभिनेता की मौत पर शोक जताया है।

हालांकि अभी तक सुशांत के आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाने का ठोस कारण सामने नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक वो काफी समय से डिप्रेशन से पीड़ित थे, जिसके लिए उनका इलाज भी चल रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on