मुंबई. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेहतरीन बल्लेबाजी और शानदार रिकॉर्ड ने उन्हें अमर बना दिया है. अब सचिन संन्यास ले चुके हैं और सभी की निगाहें उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर हैं. लोगों को उम्मीद है कि अर्जुन भी मैदान में सचिन की तरह कुछ अलग छाप छोड़ेंगे. वानखेड़े स्टेडियम में इन उम्मीदों को पंख भी लगते दिखे.

यहां प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के साथ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी नजर आए. इस अभ्यास के दौरान विराट और कई खिलाडियों के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की. इस दौरान अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग का सामना शिखर धवन भी नहीं कर पाए. वहीं क्रिकेट लाउंज से रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन तेंदुलकर ने नेट पर अभ्यास के दौरान 130 और उससे अधिक स्पीड से गेंदबाजी की.

सचिन के फैंस के निशाने पर आए शार्दुल ठाकुर, अब नहीं पहनेंगे 'जर्सी नंबर 10'

सचिन के फैंस के निशाने पर आए शार्दुल ठाकुर, अब नहीं पहनेंगे 'जर्सी नंबर 10'

अर्जुन तेंदुलकर जब गेंदबाजी कर रहे थे उस दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी मैदान में मौजूद थे. न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट का सामना करने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के दौरान यह अभ्यास कर रहे थे. बता दें कि अर्जुन पहले सचिन के साथ नेट प्रैक्टिस पर जाया करते थे. लेकिन उन्हें भारतीय टीम के सामने गेंदबाजी करने का मौका अब मिला.

गौरतलब हो कि इससे पहले अर्जुन तेंदुलकर लॉर्ड्स मैदान पर भारतीय महिला टीम के लिए गेंदबाजी कर चुके हैं. अर्जुन ने महिला विश्व कप फाइनल से पहले नेट्स पर गेंदबाजी की थी. फिलहाल अर्जुन की प्रतिभा को देखने के बाद खिलाड़ियों समेत सचिन के फैंस को भी उम्मीद है कि अर्जुन आने वाले समय में बेहतरीन गेंदबाज बनकर उभरेंगे.