वर्ल्ड की पूर्व नंबर वन भारतीय शटलर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) इनदिनों खराब फॉर्म से गुजर रही हैं. साइना हाल में फ्रेंच ओपन बैडमिंटन (French Open Badminton) के क्वार्टर फाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थीं.

लगातार 10 टॉस हारने के बाद दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दे डाला ये अटपटा बयान

साइना (Saina) ने दिवाली के मौके सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह शॉट्स पहनकर अनार जलाते हुए दिख रही हैं। दिवाली के मौके पर स्टार्स अममून ट्रेडिशनल परिधान पहनते हैं.

खिलाड़ियों से इको- फ्रेंडली दिवाली की उम्मीद की जाती है जो पर्यावरण को ध्यान में रखकर पटाखें जलाने के लिए लोगों को जागरुकता संदेश देते हैं.

हवा को प्रदूषित होने से बचाने के लिए दिवाली पर लोगों से अपील की जाती है कि वे ग्रीन पटाखों का इस्तेमाल करें ताकि हवा भी दूषित ना हो. बावजूद इसके हर साल दिवाली के मौके पर लोगे पटाखे फोड़ना नहीं भूलते.

इयान चैपल ने Test Cricket को बचाने के लिए निकाला हल

बहरहाल, साइना के इस वीडियो को अपलोड करते ही फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैंस ने लिखा कृप्या गंदा ना करें प्लीज तो दूसरे ने लिखा कृप्या आप अगले साल से इको-फ्रेंडली दिवाली मनाओ.

 

View this post on Instagram

 

Happy Diwali 🤩🤩

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina) on

किसी ने लिखा, ‘ ये अच्छा है कि आप लोग दिवाली सेलिब्रेट कर रहे हो लेकिन आप पटाखों के साथ सेलिब्रेशन कर रहे हो शायद अच्छा मैसेज नहीं दे रहे हो। इसलिए प्लीज आप को लोगों से ये कहना होगा कि दिवाली पटाखों के बिना और पॉल्यूशन फ्री मनाओ। क्योंकि आप को लोग फॉलो करते हैं। आप फेस ऑफ इंडिया हो।’