सिद्धार्थ की अभद्र टिप्पणी पर साइना नेहवाल का जवाब- बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकते थे

अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर किए साइना नेहवाल के ट्वीट पर भद्दी टिप्पणी की थी।

Updated: January 10, 2022 6:40 PM IST

By India.com Hindi Sports Desk | Edited by Gunjan Tripathi

सिद्धार्थ की अभद्र टिप्पणी पर साइना नेहवाल का जवाब- बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकते थे
साइना नेहवाल (IANS)

शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ के मुद्दे को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की थी जिस पर अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) की भद्दी टिप्पणी को देखना अच्छा नहीं था और वो टिप्पणी के लिए ‘बेहतर शब्दों’ का इस्तेमाल कर सकते थे।

Also Read:

सिद्धार्थ की साइना की ट्वीट पर टिप्पणी की इतनी आलोचना हो रही है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से इस अभिनेता के अकाउंट को तुरंत ब्लॉक करने की मांग की।

साइना भाजपा सदस्य हैं, उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘हां, मुझे नहीं पता कि उसका क्या मतलब था। मैं अभिनेता के तौर पर उसे पसंद करती थी लेकिन ये अच्छा नहीं था। वो बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकता था लेकिन मुझे लगता है कि यह ट्विटर है जिस पर इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों से आप हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं। अगर भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा एक मुद्दा है तो मुझे नहीं पता कि देश में क्या सुरक्षित है।’’

महिला आयोग ने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रेखा शर्मा ने ‘ट्विटर इंडिया’ के स्थानीय शिकायत अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट तत्काल ब्लॉक किया जाए।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें खेल की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 6:39 PM IST

Updated Date: January 10, 2022 6:40 PM IST