नई दिल्लीः महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी रांची में लगातार हो रही बिजली कटौती से काफी परेशान हैं. उनकी परेशानी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया में अपना गुस्सा जाहिर किया है. गुरुवार को ट्वीट करते हुए उन्होंने सरकार की जीरो पावर कट नीति पर भी सवाल उठाए हैं.

रोनाल्डो के बेबाक बोल- गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ बिताया गया निजी पल

जहां एक ओर राज्य की सरकार अपनी उपलब्धियों को गिनाने में लगी हुई है वहीं साक्षी धोनी के ट्वीट ने सरकार को घेरने का काम किया है. धोनी की पत्नी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि रांची लोग लगातार बिजली की कटौती से जूझ रहें हैं. हर दिन लगभग 4 से 7 घंटे तक बिजली काटी जा रही है. उन्होंने लिखा कि पिछले पांच घंट से बिजली नहीं है और मुझे समझ में नहीं आ रहा कि जब कोई त्योहार नहीं है और न ही मौसम खराब है तो फिर बिजली की कटौती क्यों हो रही है.


करियर ने पकड़ी थी रफ्तार कि विवाद में फंसा यह श्रीलंकाई गेंदबाज, ICC ने लगाया एक साल का प्रतिबंध

ट्वीट में आखिरी में उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि जो लोग भी इसके जिम्मेदार हैं वो लोग जल्द ही कुछ कदम उठाएंगे. साक्षी का ट्वीट वायरल होते ही झारखंड ऊर्जा वितरण निगम लिमिटेड ने कहा कि ठाकुर गांव के पास नया सब स्टेशन बन रहा है. इसके लिए 33 केवीए पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाने की वजह से बिजली आपूर्ति रोकी गयी थी. इसके कारण सिमरिया, फुटकर डेलाटोली, पंडरा, फ्रेंड्स कॉलोनी के इलाकों में 7 घंटे बिजली नहीं रही. इसकी पूर्व सूचना भी जारी कर दी गयी थी.

पोंजी घोटाला: सीबीआई ने ओडिशा क्रिकेट संघ के पूर्व मानद सचिव को किया गिरफ्तार

साक्षी गुरुवार को माही को रिसीव करने के लिए खुद एयरपोर्ट पहुंचीं. दरअसल एमएस धोनी वर्ल्ड कप के बाद कश्मीर में आर्मी ड्यूटी पर थे. जिसकी बाद से वह रांची नहीं लौटे थे और आर्मी ड्यूटी के बाद आज पहली बार धोनी अपने होमटाउन पहुंचे हैं