नई दिल्लीः क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो साक्षी धोनी के स्कूल के समय की है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खुद साक्षी धोनी ने शेयर की है, जिसमें वह स्कूल ड्रेस में अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में साक्षी धोनी के साथ ही उनकी चार दोस्त मौजूद हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘Golden Days’ का कैप्शन देते हुए साक्षी धोनी ने यह थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो को अभी तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कैप्टन कूल की पत्नी को आया गुस्सा, रांची में 7 घंटे की बिजली कटौती से भड़कीं साक्षी धोनी

हालांकि, पहली बार देखने में साक्षी धोनी पहचान में ही नहीं आ रहीं, लेकिन थोड़ा गौर करने पर उन्हें पहचाना जा सकता है. तस्वीर में साक्षी धोनी अपनी सहेलियों के साथ व्हाइट सूट, ब्लू स्वेटर और ग्रीन मफलर में दिखाई दे रही हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस तस्वीर को देखकर हर किसी की उनके स्कूल के दिनों की यादें ताजा हो गईं होंगी, तभी तो कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को इतने लाइक्स मिल गए.

 

View this post on Instagram

 

Golden days !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

धोनी को साक्षी ने दी ऐसी कार जो देश में किसी भी खिलाड़ी के पास नहीं, खुद चलाकर घर तक पहुंचे माही

बता दें साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही उन्होंने रांची में बिजली कटौती को लेकर ट्वीट किया था, जिसके बाद उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो गया था. यह पहली बार नहीं है जब साक्षी धोनी ने अपनी दोस्तों के साथ कोई फोटो शेयर की हो, इससे पहले भी वह अक्सर ही ऐसी तस्वीरें शेयर करती रही हैं.

वहीं बात करें साक्षी धोनी के एजुकेशन की तो उन्होंने देहरादून के वेलहम गर्ल्स स्कूल (Welham Girls’ School) अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और इसके इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट औरंगाबाद (Institute of Hotel Management) से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की.