मुंबई: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) को लेकर बीजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन में सलमान कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के प्री-शो नेरोलेक क्रिकेट लाइव पर रविवार को अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच पहले एकदिवसीय मैच के मौके पर सलमान और उनके सह कलाकार व दबंग की अगली कड़ी में खलनायक की भूमिका निभा रहे अभिनेता किच्छा सुदीप भी मौजूद थे. सलमान ने इस मौके पर बताया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हैं.

सलमान खान और एमएस धोनी-फोटो: आईएनएस

सलमान ने बल्लेबाज केदार जाधव के साथ अपने लगाव के बारे में भी बात की और बताया कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की ‘दबंग’ शैली से बहुत प्रभावित हैं.  सलमान ने कहा, “मैं केदार जाधव को व्यक्तिगत रूप से भी जानता हूं, वहीं मेरे पसंदीदा खिलाड़ी एमएस धोनी हैं. वह दबंग खिलाड़ी हैं.”

जब मीडिया के साथ सलमान ने लगाए ‘मुन्ना बदनाम’ पर ठुमके, VIDEO देख कर बोले लोग- ‘भाईजान, ज़रा…’

एमएस धोनी

इसी सवाल के जवाब में अभिनेता किच्छा सुदीप ने कहा, “मेरा पसंदीदा खिलाड़ी वो होता है, जो खेल वाले दिन अच्छा प्रदर्शन करता है.” इस शो में दोनों कलाकारों ने क्रिकेट और अपनी फिल्म को लेकर खूब बातचीत की और कहा की भारतीय क्रिकेट का भविष्य बहुत उज्जवल है. सलमान और सुदीप की आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

इनपुट्स- आईएनएस