नई दिल्ली : आईपीएल 2019 धीरे-धीरो रोमांचक होता जा रहा है. सोमवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया. इसमें पंजाब ने बेहद रोमांचक तरीके से जीत लिया. पंजाब की जीत में सबसे अहम भूमिका सैम कर्रन की रही. उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन किया. सैम ने इस सीजन की पहली हैट्रिक भी. पंजाब की जीत के बाद खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान सैम ने प्रीति जिंटा के साथ भांगड़ा किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया.

सैम को पंजाब ने ऑक्शन में 7.20 करोड़ में खरीदा. उन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑक्शन में मिली रकम को सार्थक साबित किया. सैम ने दिल्ली के खिलाफ 4 विकेट झटके. इसके अलावा उन्होंने 10 गेंदों का सामना करते हुए 20 रन भी बनाए. पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 166 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 152 रन ही बना पायी. दिल्ली को हराने के बाद खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान सैम ने प्रीति के साथ भांगड़ा डांस किया. इसका वीडियो आईपीएल ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया.

धोनी का छक्का, सचिन का गिफ्ट और कपिल की याद, 8 साल पहले हुआ कुछ ऐसा

देखें वीडियो :

अश्विन ने दिल्ली को हराने के बाद इन दो खिलाड़ियों को दिया जीत का क्रेडिट

बता दें कि दिल्ली को हराने के बाद पंजाब की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच खेलेगी. यह मैच 6 अप्रैल को चेन्नई में खेला जायेगा. पॉइंट टेबल पर नजर डालें तो पंजाब की टीम फिलहाल दूसरे पायदान पर है. उसने अब तक खेले 4 में से 3 मैच जीते हैं. जबकि चेन्नई पहले स्थान पर है. उसने 3 मैच खेले और सभी जीते हैं.