इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा 4.20 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनकी इतनी कीमत लगाई जाएगी। उन्होंने शानिवार को संवाददाताओं से कहा, “मैंने इसकी उम्मीद कभी नहीं की थी। मैं यह खबर सुन के काफी खुश हूं और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।”यहाँ भी पढ़े:मिलियन डॉलर बेबी’ युवराज बने हैदराबाद टीम का हिस्सा, 7 करोड़ में लगाईं गई सबसे उंची बोली

सैमसन की आधार कीमत दो करोड़ रुपये थी लेकिन उन्हें इससे दो गुनी रकम में खरीदा गया है। उनके लिए दिल्ली के साथ-साथ राजकोट ने भी बोली लगाई लेकिन वह दिल्ली के खाते में गए।सैमसन की बल्लेबाजी के अलावा उनकी विकेटकीपिंग ने भी उन्हें राजस्थान रॉयल्स में सफलता दिलाई थी।

राजस्थान की टीम दो साल के लिए आईपीएल से बाहर है और वहां उनके प्रदर्शन को देखते हुए उनकी आधार कीमत दो करोड़ रुपये रखी गई थी।उन्होंने पिछले साल भारतीय टीम की तरफ से जिम्बाब्वे का दौरा भी किया था।सैमसन, टीनू योहनन और श्रीसंत के अलावा केरल के तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है।