भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी बहन अनम की शादी की बात पर इस बार खुशखबरी बांटी है. सानिया ने भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद अजहरुद्दीन के साथ बहन अनम की शादी की अफवाहों की पुष्टि की है और इसे सच बताया है.अनम और असद एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और पिछले महीने अनम के एक पोस्ट ने दोनों की जल्द शादी करने की अफवाहों को हवा भी दे दी थी.

सानिया ने एक रिपोर्ट को बताया, “अनम वास्तव में दिसंबर में शादी कर रही हैं. वह एक प्यारे से लड़के से शादी कर रही हैं. उसका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं. हम सचमुच इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं”. पहले भी कई दफा ये तीनों एक साथ देखे गए हैं. हालांकि, सानिया पिछले साल अक्टूबर में मां बनी थी और तब से उन्होंने टेनिस से आराम लिया हुआ है. सानिया आखिरी बार साल 2017 में चाइना ओपन में दिखाई दी थी.

 

View this post on Instagram

 

💛

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

असद की बात करें तो ये कहा जा रहा है कि पिता अजहरुद्दीन का गोवा की प्री सीजन कैंप टीम में सलाहकार के रूप में नियुक्त होने के बाद उन्हें टीम का हिस्सा बनाया गया था. असद ने विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेला मगर उनका नाम रणजी टीम में शामिल कर दिया गया था. फर्स्ट क्लास में अपने डेब्यू से पहले, असद ने 2009 में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन कोल्ट्स इलेवन के लिए मोइन-उद-दौला गोल्ड कप में खेला था.

सानिया मिर्जा की बहन अनम बन सकती हैं पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन, देखें फोटो