नई दिल्ली. भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान ने छेड़छाड़ की थी. इस बात का खुलासा खुद सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने किया है. शोएब मलिक ने कहा कि वो एक घरेलू टूर्नामेंट खेलने ढाका गए थे जहां बांग्लादेश के बल्लेबाज सब्बीर रहमान ने उनकी पत्नी सानिया मिर्जा से छेड़छाड़ की थी. शोएब के मुताबिक उन्होंने इसकी शिकायत क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस से भी की थी. Also Read - वाहब रियाज से कार रेस के चक्‍कर में खड़े ट्रक से टकराई Shoaib Malik की कार !

सानिया से सब्बीर ने की थी छेड़-छाड़ Also Read - किरोन पोलार्ड के इस विशिष्ट क्लब में शामिल हुए ऑलराउंडर शोएब मलिक, T20 क्रिकेट में हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

शोएब के दावे के मुताबिक सानिया मिर्जा से ये छेड़छाड़ मैदान पर हुई थी. दरअसल जब मैच के दौरान सानिया मिर्जा शोएब को चीयर करने मैदान पर पहुंची तो सब्बीर रहमान ने उनके साथ ये हरकत की. Also Read - LPL 2020 Final: शोएब मलिक के ऑलराउंड प्रदर्शन से जाफना स्टालियंस ने गॉल ग्लेडिएटर्स को हरा जीता Lanka Premier League का खिताब

6 महीने के लिए सब्बीर बैन

बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर फैन को धमकाने और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में बल्लेबाज सब्बीर रहमान पर महीने का प्रतिबंध लगा दिया है.  बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के इस बैन के बाद रहमान अब छह महीने तक घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे. इस वजह से सब्बीर का सलेक्शन एशिया कप की टीम में भी नहीं हुआ. सब्बीर रहमान ने पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में हार के बाद अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से बांग्लादेश के एक फैन को भला-बुरा कहा था.

बैड ब्वॉय सब्बीर

इससे पहले भी सब्बीर रहमान पर एक दर्शक के साथ मारपीट का आरोप लग चुका है. जिसकी वजह से उनका केंद्रीय अनुबंध समाप्त हो गया था और उन पर जुर्माना भी लगाया गया. इसके अलावा जनवरी में 6 महीने तक के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था. पिछले साल बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान भी उन्हें अनुशासन के नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था. 26 साल के सब्बीर ने बांग्लादेश के लिए 11 टेस्ट, 54 वनडे और 41 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं.