नई दिल्ली : भारत की स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा इस समय टेनिस कोर्ट से दूर चल रही हैं. सानिया बेटे के जन्म के पहले से ही आराम पर हैं. लेकिन बेटे के जन्म के बाद इंटरनेट पर जरूर चर्चा में बनीं हुईं हैं. अब सानिया से ज्यादा उनके बेटे की चर्चा हो रही है. सानिया के बेटे इजहान का चर्चा में आना लाजमी भी हैं, क्यों वो है ही इतना क्यूट. महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के बाद इजहान भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हाल ही में सानिया ने एक फोटो शेयर की, जो कि काफी पसंद की गई.

दरअसल सानिया ने पिछले साल ही बच्चे को जन्म दिया. अब वो करीब 6 महीने का हो गया. सानिया के फैन्स इजहान को लेकर काफी उत्सुक थे और जैसी ही उसकी पहली फोटो सोशल मीडिया पर आयी, उस पर तुरंत कमेंट्स आने लगे. अब सानिया ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह फोटो बहुत ही क्यूट है. इसमें इजहान की आंखें चमक रही है और मासूम चहरा काफी आकर्षक है. इस फोटो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

पांड्या के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, हार्दिक हुए फिर से ट्रोल

सानिया ने इजहान की कई फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

Gucci gang 🤩🤘🏽 #mylittleposerfoundthecameraagain #Izzy ❤️

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

स्मृति मंधाना के प्लान को झूलन ने किया फेल, पढ़ें आखिरी ओवर में क्या हुआ

बता दें कि टेनिस कोर्ट से दूर चल रहीं सानिया का सफर अब तक काफी अच्छा रहा है. उन्होंने वर्ल्ड टेनिस में कई बड़े रिकॉर्ड बनाए और उपलब्धियां हासिल की हैं. सानिया को 2004 में अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया. जबकि 2006 में पद्मश्री अवॉर्ड दिया गया. इसके बाद 2015 में राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड मिला. उन्होंने साल 2016 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया.