नई दिल्ली : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक इस समय चर्चा में बनीं हुईं हैं. इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो की वजह से बहस छिड़ी हुई है. यह वीडियो भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के बाद वायरल हुई, जिसमें शोएब मलिका और सानिया के साथ पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी एक रेस्टोरेंट में हैं. इसमें हुक्का और जंक फूड दिखाई दे रहा है. वीना ने इस पर टिप्पणी की कि यह सानिया और उनके बच्चे के लिए हानिकारक है. इसलिए उन्हें दोनों की चिंता हो रही है.

दरअसल वीना और सानिया के बीच बहस छिड़ने की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो है. इसमें सानिया-शोएब के साथ पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी जंक फूड खा रहे हैं. इसके ही इसमें एक व्यक्ति हुक्का पीता हुआ दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो भारत और पाक के बीच खेले गए मैच से पहले का है. वीना का कहना है कि उन्हें सानिया और उनके बच्चे की चिंता हो रही है. वीना ने ट्वीट किया, सानिया, मैं बच्चे को लेकर बहुत ही चिंतित हूं. आप शीशा पैलेस में हैं, क्या ये खतरनाक नहीं है? और जहां तक मुझे पता है आर्ची जंक फू़ड के लिए जाना जाता है. यह एथीलिट और बच्चों के लिए ठीक नहीं है.

भारत से हार का बदला लेगा पाकिस्तान, बौखलाए बॉक्सर ने किया चैलेंज

वकार यूनुस ने किया खुलासा, टीम इंडिया से डरे हुए हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी

वहीं सानिया मिर्जा ने भी वीना का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस नहीं ले गई थी. यह आप या किसी दुनिया के किसी भी व्यक्ति की जिम्मेदारी नहीं है. मैं अपने बेटे का खयाल रख सकती हूं. दूसरी बात ये कि मैं पाकिस्तानी टीम की डाइटीशियन या मां नहीं हूं.

बता दें कि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के फैन्स काफी निराश हैं. टीम के चाहने वालों ने पाक टीम की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी की थी. इसके बाद वीना ने वीडियो रीट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी और सानिया के साथ उनकी बहस छिड़ गई.