भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) यूं तो खबरों में बनी रहती हैं, मगर इस बार उनकी बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में, अनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो तस्वीर पोस्ट की हैं वो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. अनम ने जो तस्वीर शेयर की है उसके बैकग्राउंड में गुब्बारे से ‘ब्राइड टू बी’ यानी ‘होने वाली दुल्हन’ लिखा हुआ है. फैन्स ने इस तस्वीर को कई ढंग से देखना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों का मानना है कि अनम पेरिस में बैचलर पार्टी दे रही हैं, वहीं कुछ लोग ये समझ रहे हैं कि अनम ने इस तस्वीर से ये बता दिया है कि वो जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. Also Read - शोएब मलिक को पत्‍नी और बच्‍चे से मिलने के लिए मिली विशेष छूट, टीम के साथ नहीं जाएंगे इंग्‍लैंड

हालांकि, फैन्स के आए कमेंट और सवालों का अनम ने कुछ जवाब नहीं दिया. आपको बता दें कि सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे मोहम्मद असादुद्दीन (Mohammad Asasuddin) के साथ काफी वक्त से डेट कर रही हैं. अंदाजा तो यही लगाया जा रहा है की ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. असद और अनम सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ खूब फोटो भी शेयर करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

👶

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

बॉलीवुड की दुनिया से सानिया ज्यादा दूर नही हैं. फिल्ममेकर फराह खान ने हाल ही में मिर्जा बहनों के साथ फोटो शेयर किया था. फराह ने अनम की तरफ इशारा करते हुए लिखा था पिल्लो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

Basically I like being a monkey 🙈.

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

 

View this post on Instagram

 

🌼

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

फिलहाल अनम और असादुद्दीन इस मामले में चुप रहना सही समझ रहे हैं. दोनों की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.