बायो बबल के बावजूद आईपीएल (IPL) में कोरोना संक्रमण के मामले देखने को मिले, जिसके बाद लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. आईपीएल पोस्टपोन होने के बाद मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) संग घर लौट चुके हैं. आईपीएल के दौरान जहां एक ओर जसप्रीत बुमराह मैदान के अंदर खिलाड़ी के रूप में, तो दूसरी तरफ संजना मैदान के बाहर बतौर एंकर भूमिका निभा रही थीं. घर आने के बाद ये नव दंपति क्वालिटी टाइम बिता रही है.Also Read - ट्विटर के 54 लाख यूजर, कई का पर्सनल डेटा लीक हुआ, माइक्रो ब्लॉगिग मंच ने अब किया स्वीकार

संजना ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ जसप्रीत बुमराह नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में यह कपल एक ही रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहा है. Also Read - ट्विटर ने भारत में मानदंडों के उल्लंघन को लेकर 43,140 खातों पर लगाया प्रतिबंध

Also Read - Twitter को लेकर एलन मस्क ने कही ये बात, पढ़ने वाले हो गए हैरान

बता दें कि मुंबई इडियंस ने इस सीजन 7 में से 4 मैच अपने नाम किए. मुंबई अंकतालिका में चौथे पायदान पर है और उसे अब तक आरसीबी, दिल्ली और पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. जसप्रीत बुमराह इस सत्र 7 मैचों में 6 विकेट अपने नाम किए.

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित किए जाने के बाद अब भारत में इस साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी 20 विश्व कप पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं. देश भर में कोविड मामलों की बढ़ती संख्या के बावजूद आईपीएल बायो बबल अभेद्य होना चाहिए था. हालांकि आईपीएल की आधी टीमों में पॉजिटिव मामलों के सामने आने से भारतीय क्रिकेट बोर्ड की सुरक्षित बायो सिक्योर क्षमता पर सवालिया निशान लग गए हैं.

हालांकि भारत में होने वाले टी 20 विश्व कप को शुरू होने में अभी पांच महीने है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लगता है कि अभी भी समय है. बोर्ड का मानना है कि टूर्नामेंट के जबरन निलंबन की संभावना कम ही है.