नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में बुधवार को खेले गए मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज भी गंवा दी. कप्तान विराट कोहली के होम ग्राउंड में भारत का हारना निश्चित तौर पर खिलाड़ियों के लिए थोड़ा निराशाजनक रहा होगा. भारत की हार के बाद पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने ऋषभ पंत और विजय शंकर पर गुस्सा निकाला. उन्होंने ट्विटर के जरिए निराशा जाहिर की. मांजरेकर का कहना है कि ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे.

दरअसल दिल्ली वनडे में भारत का मिडिल ऑर्डर फ्लॉप रहा. ऋषभ पंत ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 16 रन बनाए. जबकि विजय शंकर ने 21 गेंदों का सामना करते हुए 16 रन बनाए. विजय शंकर ने आउट होने से पहले एक छक्का जड़ा और इसके ठीक बाद आउट होकर पवेलियन लौट गए. मांजरेकर ने खिलाड़ियों का जिक्र करते हुए ट्विटर पर लिखा, आज पंत और शंकर ने काफी निराशा किया. उनके पास खुद की क्षमता दिखाने का अच्छा मौका था. शंकर के पास बड़े शॉट हैं, मगर वो पंत नहीं है. उन्हें स्ट्राइक रेट बढ़ाकर खेलना सीखना होगा.

वर्ल्ड कप 2019: कोहली ने आसान की टीम इंडिया की मुश्किल

IPL 2019: गांगुली अब दिल्ली का देंगे साथ, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

बता दें कि कोटला में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 272 रन बनाए. इस दौरान उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक जड़ा. जबकि इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम 237 रन पर ऑलआउट हो गई. भारत की ओर सर्वाधिक रोहित शर्मा ने 56 रन बनाए. वहीं केदार जाधव ने 44 रन और भुवनेश्वर कुमार ने 46 रन का योगदान दिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 5 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 3-2 से जीत हासिल की.