क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने विराट कोहली की तुलना पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान से की है. मांजरेकर का कहना है कि विराट और इमरान में काफी समानताएं हैं और इमरान के नेतृत्व में पाकिस्तान की टीम भले ही हार की कगार पर होती थी, लेकिन वह मैच जीतने के नए रास्ते तलाशती थी.

ICC U19 World Cup 2020 : भारत-पाक मुकाबले में पूरे दिन आसमान में रहेगा बादलों का डेरा, बारिश डाल सकती है खलल

भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को माउंट माउंगावेई के बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को 7 रन से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीनस्वीप की.


मांजरेकर ने सीरीज समाप्त होने के बाद अपने आधिकारिक टिवटर हैंडल पर लिखा, ‘न्यूजीलैंड में विराट के नेतृत्व में भारतीय टीम ने मुझे इमरान की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम की याद दिला दी. दोनों टीम में मजबूत रूप से आत्म-विश्वास भरते हैं. इमरान खान के नेतृत्व में पाकिस्तान की टीम भले ही हार की कगार पर हो, लेकिन वह मैच जीतने के नए रास्ते तलाशती थी.’

WATCH VIDEO: सीरीज जीत के बाद श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल ग्राउंड पर ही लगे नाचने, वीडियो वायरल

मौजूदा समय में कमेंट्री कर रहे मांजरेकर ने विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल को टी-20 सीरीज में भारतीय टीम की खोज करार दिया.

राहुल ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 56, नाबाद 57, 27, 39 और 45 रन की पारी खेली. इस शानदार प्रदर्शरन के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. इस दौरे पर राहुल ने बतौर विकेटकीपर की भी भूमिका अच्छी तरह निभाई.