पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने हाल ही में 90 के दशक की अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर पर चुटली लेने की कोशिश की। लेकिन मांजरेकर को शायद इस बात का अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि ये मजाक उन्हें सचिन के फैंस के निशाने पर ले आएगा।

अब जाने-माने कॉमेंटेटर बन चुके मांजरेकर ने सचिन द्वारा खींची गई अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि सचिन फोटोग्राफर से बेहतर बल्लेबाज थे।

मांजरेकर ने लिखा, ‘हम अपना 90 के दशक में अपना बाइसेप्स दिखाने की कोशिश कर रहे थे। तस्वीर थोड़ी ऑफ सेंटर है न? वह बल्ले से ज्यादा बेहतर थे, फोटोग्राफर सचिन तेंदुलकर’ इस तस्वीर में मांजरेकर के साथ खड़े दूसरा शख्स भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रशांत वैद्य हैं, जिन्होंने भारत के लिए चार वनडे मैच खेले थे।

लेकिन सचिन की फोटोग्राफी को लेकर किया गया मांजरेकर का ये मजाक उनके फैंस को नहीं भाया उन्होंने उल्टा मांजरेकर का ही मजाक बना दिया। इसके बाद फैंस ने कई ट्वीट किए और मांजरेकर को अपने ट्वीट में सचिन को टैग न करने के बारे में भी पूछा।

एक यूजर ने लिखा कि ‘सचिन ने अपना काम बिल्कुल सही ढंग से किया था, क्योंकि तस्वीर में वैद्य सेंटर में हैं आप हमेशा से ही साइड रोल रहे हैं।’

संजय मांजरेकर ने भारत के लिए 37 वनडे और 64 टेस्ट मैच खेलते हुए 4 हजार से अधिक इंटरनेशनल रन बनाए।