नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा ओपनर और विकेटकीपर संजू सैमसन (Sanju Samson) एक बार फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रहे पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में फेल हो गएं. संजू सैमसन इस मैच में पांच गेंद खेल कर महज़ दो रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. 2015 में डेब्यू करने वाले संजू ने टीम में वापसी कर कुछ कमाल नहीं दिखा सकें. पिछले तीन मैचों में वो डबल डिजिट के स्कोर तक भी नहीं पहुंच सके हैं. संजू के फॉर्म को देख कर यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट उनकी पारी से निराश हैं और उन्हें टीम से ड्राप भी किया जा सकता है.

25 वर्षीय इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से नाराज़ क्रिकेट फैन्स ने उन्हें आखिरी मैच में फ्लॉप होता देख ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ फैन्स ने लगे हाथों ऋषभ पंत की वापसी की भी मांग कर डाली.

यहां देखिए ट्विटर रिएक्शन:

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट माउंगानुई के बे ओवल मैदान पर रविवार को खेले जा ने वाले 5 मैचों की सीरीज के पांचवें और अंतिम टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और 17 ओवर के खत्म होने तक भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 140 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा अर्ध शतक लगाकर रिटायर्ड हर्ट होकर वापस लौट चुके हैं. क्रीज़ पर शिवम् दुबे और श्रेयस अय्यर मौजूद हैं.