नई दिल्ली : भारतीय टीम के खिलाड़ी संजू सैमसन घरेलू मैचों में दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्होंने आईपीएल में भी अपने बल्लेबाजी का दम दिखाया है. प्रतिभाशाली खिलाड़ी संजू इंडिया ए के लिए भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं. क्रिकेट से इतर अब केरल का यह खिलाड़ी जल्दी ही शादी करेगा. सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपने कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे. केरल के 23 वर्षीय विकेटकीपर सैमसन ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इसकी घोषणा की.Also Read - सुनील गावस्कर ने कहा- फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए खेलती है राजस्थान तो क्रिस मॉरिस ने दिया ये जवाब

Also Read - IPL 2021 SRH vs RR: सनराइजर्स से हारकर बोले Sanju Samson, टीम को बॉलिंग-बैटिंग में सुधार की दरकार

अपनी मंगेतर चारू के साथ एक फोटो पोस्ट करने के साथ ही सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा की. उन्होंने कहा, “22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक ‘हाय’ भेजा था. उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं.” Also Read - IPL 2021 SRH vs RR: सनराइजर्स की जीत पर खुश हुए कप्तान Kane Williamson, बोले- काफी सुधार हुआ

टीम इंडिया को छोड़ अब इस टीम से खेलेंगे मुरली विजय

सैमसन ने आगे लिखा, “हम साथ में समय बिताते थे लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं. हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए.” चारू के पिता बी.रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. उन्होंने आईएएनएस को दिए बयान में कहा कि सैमसन और उनकी बेटी की शादी 22 दिसंबर को होगी.

कुमार ने कहा, “दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे. दोनों परिवारों के आशीर्वाद से यह शादी तय हुई है.” चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे.

विराट कोहली ने इंग्लैंड पर फोड़ा टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन का ठीकरा!

बता दें कि संजू ने फर्स्ट क्लास मैचों की 73 पारियों में 2602 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 7 अर्धशतक जड़े. संजू का सर्वाधिक स्कोर 211 रन रहा. उन्होंने लिस्ट ए की 66 पारियों में 11 अर्धशतकों की मदद से 1664 रन बनाए हैं. वहीं 124 घरेलू टी-20 मैचों की पारियों में 3011 रन बना चुके हैं. संजू टीम इंडिया के लिए 1 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. उन्होंने 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ वह मुकाबला खेला था.