श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी फैंस कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) और कोच मिसबाह उल हक (Misbah Ul Haq) की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सरफराज को कन्फ्यूज कप्तान बताया है।Also Read - Shoaib Akhtar को बड़ी राहत, एंकर से बदसलूकी मामले पर PTV ने कानूनी नोटिस वापस लिया

Also Read - घुटना बदलवाने ऑस्‍ट्रेलिया जा रहे हैं Shoaib Akhtar, 'मेरे दौड़ने के दिन अब लद गए हैं'

श्रीलंका टीम ने लाहौर में खेले गए दूसरे टी20 में 35 रन से जीत हासिल कर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। मैच के दौरान 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मेजबान टीम 19 ओर में 147 रन पर ही ढेर हो गई। Also Read - BAN vs PAK: क्‍या Hasan Ali ने सच में डाली 219 KMPH से गेंद, टूटा Shoaib Akhtar का 18 साल पुराना रिकॉर्ड !

पूर्व क्रिकेटर अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए एक वीडियो में कहा, “सरफराज बतौर कप्तान कन्फ्यूज हैं, मैं उन्हें पिछले दो साल से ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए कह रहा हूं। सरफराज की फॉर्म इसलिए खराब होती जा रही है क्योंकि वो पिछले दो साल से बल्लेबाजी नहीं की है और अब वो कोशिश कर रहा है लेकिन रन नहीं बना पा रहा।”

लाहौर टी-20 : श्रीलंका की नंबर वन टीम पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत

उन्होंने आगे कहा, “हम उसे कहते आ रहे हैं कि अपना बल्लेबाजी क्रम ठीक करे क्योंकि पाकिस्तान को कप्तान के बजाय बतौर बल्लेबाज उसकी ज्यादा जरूरत है। अगर सरफराज रन बनाता है तो ये आगे के लिए फायदेमंद होगा।”

सरफराज ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी की थी, जहां उन्होंने 2 मैचों में 31 रन बनाए थे। वहीं दोनों टी20 मैचों में वो चौथे नंबर पर खेले और 50 रन बनाए।