नई दिल्ली : पाकिस्तान की टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.4 ओवरों में 105 रन बनाए और वेस्टइंडीज ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज के लिए क्रिस गेल ने 50 रन बनाए जबकि ओसाने थॉमस ने चार विकेट लिए. मैच के बाद सरफराज ने कहा, “यह बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त विकेट थी लेकिन हम इसे पढ़ नहीं सके. टॉस हारने के बाद लगातार विकेट गंवाने पर वापसी हमेशा मुश्किल होती है. शुरुआत में विकेट थोड़ी अजीब व्यवहार कर रही थी लेकिन बाद में सामान्य हो गई थी.”

सरफराज ने कहा कि पहला मैच गंवाने के बाद उनकी टीम को अब हर हाल में वापसी करनी होगी. बकौल सरफराज, “हमें अब सकारात्मक क्रिकेट खेलनी होगी. हम आज ऐसा नहीं कर सके लेकिन अब हम वापसी करेंगे. हमारे लिए अच्छा दिन नहीं था लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे साथी वापसी के लिए तैयार हैं.”

विश्वकप 2019: क्रिस गेल ने छक्का जड़कर तोड़ा डिविलियर्स का रिकॉर्ड

सरफराज ने तीन विकेट लेने वाले मोहम्मद आमिर की तारीफ की. उन्होंने कहा, “मोहम्मद आमिर ने अच्छी गेंदबाजी की. हमें इंग्लैंड में हमेशा काफी समर्थन मिलता है और हम इसके लिए प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं.” पाकिस्तान को अब अपना अगला मैच 3 जून को इंग्लैंड के साथ नॉटिंघम में ही होना है जबकि वेस्टइंडीज की टीम 6 जून को नॉटिंघम में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी.