भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में है। वह ऐसे बल्लेबाज़ है जिनसे आज दुनिया के सभी गेंदबाज़ खौफ खाते है। कोहली करोडो भारतीय लोगों के दिलों की धड़कन बन गए है। दुनियाभर में उनके प्रशंसकों की कमी नहीं है और इसी फेहरिस्त में अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का नाम भी जुड़ गया है।Also Read - चयन समिति की बैठक में Virat को वनडे कप्‍तानी से हटाने पर हुई चर्चा, Rohit बन सकते हैं टेस्‍ट में उपकप्‍तान !

Also Read - टी20 फॉर्मेट में विराट को अब भी लीडर मानते हैं रोहित, कहा- उनका योगदान बेहद अहम

यह भी पढ़े: अजिंक्य रहाणे ने किया वह कारनामा जो अब तक कोई नहीं कर पाया है Also Read - विराट कोहली के मामले में अंपायर थे नर्वस, पूर्व पाक बल्‍लेबाज बोले- वो बॉल-ट्रैकिंग चैक करना भी भूल गए

भारत के सबसे सफल कप्तानो में से एक सौरव मानते है की आने वाले वक़्त में कोहली दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार किए जाएंगे। गांगुली ने कहा, “विराट एक महान खिलाड़ी है, वह टीम के लिए आने वाले समय में भी ऐसे ही खेलेंगे। मेरा अंदाज़ है की वह सबसे महान खिलाड़ियों की लिस्ट में खुद को शामिल कर लेंगे।” दादा ने कोहली के कप्तानी की भी जमकर तारीफ़ की।

फिलहाल भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ के दौरे पर है और शानदार प्रदर्शन कर रही है। टेस्ट सिरीज़ के पहले ही मैच में विराट कोहली ने दोहरा शतक लगाकर अपने आलोचकों को चुप कर दिया था। साथ ही उन्होंने यह भी साबित किया की वह मौजूदा समय में भारतीय टीम के सबसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला टेस्ट जीता और दूसरा टेस्ट जीतने की कगार पर है।