इंग्लैंड की क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां वह टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस दौरे पर इंग्लिश टीम के अधिकतर खिलाड़ी बीमार हो गए हैं जिससे टीम को प्लेइंग इलेवन कॉम्बिनेशन में मुश्किलें आ रही हैं.

साल 2020 में भी भारतीय क्रिकेट टीम के सामने वर्ल्ड कप में नॉकआउट से आगे बढ़ने की होगी चुनौती, जानिए पूरा शेड्यूल

दौरे पर इंग्लैंड के अब तक 11 खिलाड़ी बीमार हो चुके हैं. ऐसे में इंग्लैंड के लिए अब ये दौरा काफी बोझिल सा दिखने लगा है. टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन को लगता है कि इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन या स्टुअर्ट ब्रॉड में से किसी एक को बाहर ाा करना होगा.

दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से न्यूलैंडस में खेला जाएगा. पीटरसन ने ट्वीट किया, ‘अगर इंग्लैंड को मैच जीतना है तो उसे न्यूलैंडस में ब्रॉड या एंडरसन को बाहर कर एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खेलाना होगा.’

26 सेंचुरी जड़नेे के बावजूद इस ओपनर को टीम इंडिया में नहीं मिल रही जगह

इससे पहले, मंगलवार को इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने भी ऐसे संकेत दिए थे कि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों में से किसी एक को बाहर बैठा स्पिनर के लिए जगह बनाई जा सकती है.

इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका ने पहले मैच में 107 रन से मात दी थी. 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान टीम 1-0 से आगे हो गई है.