भारत और बांग्‍लादेश की टीम 22 नवंबर से कोलकाता में अपना पहला डे-नाइट टेस्‍ट मैच खेलने जा रही हैं. पिंक गेंद से खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों ही टीम पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन मैच से पहले बांग्‍लादेश से एक बुरी खबर आई.

पढ़ें:- Pink Ball Test: विराट को शून्‍य पर आउट करने वाले गेंदबाज ने मोहम्‍मद शमी से लिए टिप्‍स

बांग्‍लादेश की टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रहे शहादत हुसैन को टीम के साथी खिलाड़ी अराफत सन्नी से मारपीट के आरोपों में राष्‍ट्रीय क्रिकेट लीग (NCL) के मौजूदा सीजन से बाहर कर दिया गया है. शहादत हुसैन ने 2005 से 2015 के बीच बांग्लादेश की राष्‍ट्रीय टीम के लिए 38 टेस्ट, 51 वनडे और छह टी20 मैच खेले हैं.

ढाका डिविजन और खुलना डिविजन के बीच दो दिवसीय मैच के दौरान यह घटना हुई, जिसमें अराफत ने गेंद को एक तरफ से चमकाने को लेकर हुसैन पर टिप्पणी की दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. इस विवाद के बीच वो अपना आपा खो बैठे. इस मामले में वह एक साल के लिए निलंबित हो सकते है.

पढ़ें:- ICC T20 Ranking: रोहित शर्मा, केएल राहुल को टी20 रैंकिंग में हुआ नुकसान

BCB एक अधिकारी ने न्‍यूज वेबसाइट क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा, ‘‘ इस तरह के घटना में शामिल होने के लिए किसी भी खिलाड़ी को बीसीबी की किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेने से एक साल के लिए रोका जा सकता है. इसके अलावा उन्हें 50,000 टाका का जुर्माना भी देना होगा.’’