नई दिल्ली : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच गुवाहाटी में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है, जिसमें भारत ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया. इस दौरान वेस्टइंडीज की टीम पहले बैटिंग करने उतरे. मुकाबले में वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही. उसने पहला विकेट बहुत जल्दी गंवा दिए. इसके बाद कुछ रनों की साझेदारी के बाद टीम को फिर झटका लगा. वेस्टइंडीज की पारी के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से शानदार फील्डिंग का नजारा पेश किया.

दरअसल टीम इंडिया की ओर से 22वां ओवर मोहम्मद शमी कर रहे थे. इस दौरान हेटमायर और शाई होप क्रीज पर थे. इस ओवर की चौथी गेंद पर होप ने शॉट खेलना चाहा. लेकिन बॉल ऊपर उठ गई. यह देख धोनी बॉल की ओर लपके और कैच लपक लिया. यह कैच आसान तो था लेकिन काफी अच्छा भी था. इस तरह शाई होप 32 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. होप के आउट होने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने धोनी की तारीफ भी की.

महिला क्रिकेट में भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच होगा टी-20 मुकाबला, हरमनप्रीत पर होगी नजर

देखें वीडियो :


वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुश्किल हल करेंगे अंबाती रायडू, कोहली ने किया खुलासा

गौरतलब है कि इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. लेकिन इशके बाद हेटमायर ने शानदार बैटिंग करते हुए शतक जड़ा. उन्होंने 78 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 106 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 135 का स्ट्राइक रेट बरकरार रखा. वहीं ओपनर खिलाड़ी कायरन पॉवेल ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 51 रन की अहम पारी खेली. जब कि कप्तान जेसन होल्डर 38 रन और शाई होप 32 रन बनाकर पवेलियन लौटे.