कोलकाता: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां शुक्रवार दोपहर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने पहुंची. शमी पर अवैध संबंधों और मैच फिक्सिंग से संबंधित आरोप लगाने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था. हसीन जहां ने कहा था कि ममता महिला हैं और इस नाते उन्हें शमी के खिलाफ मामलों की जांच में उनकी मदद करनी चाहिए. Also Read - IPL 2020: यूएई और श्रीलंका में आयोजित हो सकता है इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन

बता दें कि करीब दस दिन पहले हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं के साथ संबंध रखने, उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ना देने तथा मैच फिक्सिंग से संबंधित कई आरोप लगाए थे. इसके बाद शमी और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ पुलिस में भी मामला दर्ज कराया था. इस मामले की जांच अभी चल रही है.

ममता बनर्जी से हसीन जहां की मुलाकात से एक दिन पहले हालांकि, बीसीसीआई ने मैच फिक्सिंग के आरोप से बरी कर दिया. बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख नीरज कुमार ने अपनी रिपोर्ट में शमी को बेदाग करार दिया था. उनकी रिपोर्ट के आधार पर बोर्ड की प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कहा कि इस मामले में आगे किसी कार्रवाई की जरूरत नहीं है. बोर्ड ने इसके बाद शमी को खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल कर लिया और इस साल आईपीएल में भी उनके खेलने का रास्ता साफ हो गया.