लंदनः दुनिया के दिग्गज स्पिनर में गिने जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेन वार्न एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. इस बार वह अपने किसी विवादित बयान कि वजह से न होकर कानूनी मामले की वजह से चर्चा में आए हैं. इस फिरकी गेंदबाज पर गाड़ी चलाने पर बैन लग गया है. शेन वार्न 12 महीनें तक गाड़ी नहीं चला पाएंगे क्योंकि उन्हें दो साल में छठी बार तेजी गति से वाहन चलाने का दोषी पाया गया है.

बुमराह का एक्शन बल्लेबाजों पर हावी होने पर मदद करता हैः जहीर

इस 50 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर को विंबलडन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अगस्त 2018 में केनसिंगटन में किराये पर ली गयी जगुआर कार को 47 मील प्रतिघंटे की रफ्तार से चलाने का दोषी पाया जबकि उस क्षेत्र में 40 मील प्रतिघंटे की रफ्तार से ही वाहन चलाया जा सकता है.  अप्रैल 2016 से वार्न को पांच बार तेजी से वाहन चलाने का दोषी पाया गया था और उनके लाइसेंस में पहले ही 15 पेनल्टी अंक दर्ज थे.

अपने करियर को लेकर धोनी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, BCCI को दी ये जानकारी

वॉर्न वेस्ट लंदन में रहते हैं.  23 अगस्त 2018 को मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद नहीं थे. वॉर्न को 3000 अमेरिकी डॉलर भी कोर्ट में जमा करने का आदेश दिया गया है. वॉर्न ने साल 2007 में आखिरी टेस्ट खेला था. उन्होंने 145 टेस्ट में कुल 708 विकेट लिए हैं.

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने चहल को फैमिली फोटो से हटाया, लेग स्पिनर ने पूछा आखिरकार क्यों..

वे मुरलीधरन के बाद दुनिया के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर हैं. इसके अलावा वार्न ने टेस्ट करियर में 3154 रन भी बनाए हैं जो कि एक रिकॉर्ड है. वॉर्न ने 194 वनडे मैचों में 293 विकेट लिए हैं. उन्होंने वनडे में 1018 रन भी बनाए हैं.