सिडनी: आईपीएल 2018 का फाइनल खिताब चेन्नई सुपर किंग्स को दिलाने वाले शेन वाटसन की हर जगह तारीफ हो रही है. वॉटसन ने खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए तूफानी शतक जड़ा. उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ भी चुना गया. फाइनल में शतक लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरा खिताब दिलाने वाले शेन वाटसन के बारे में उनके हमवतन मार्कस स्टोइनिस ने कहा है कि वाटसन अभी भी ऑस्ट्रेलिया के खेल सकते हैं. वाटसन ने फाइनल में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 57 गेंदों में 117 रनों की पारी खेली थी.

स्टोइनिस का मानना है कि वाटसन को ऑस्ट्रेलियाई जनता ने कमतर आंका. स्टोइनिस के मुताबिक वाटसन में अभी भी ऑस्ट्रेलिया के लिए टी-20 खेलने का दम है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टोइनिस के हवाले से लिखा है, वह अभी भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल सकते हैं. लेकिन मेरा मानना है कि वह अभी परिवार के साथ समय बिताने का लुत्फ उठा रहे हैं. वह साथ ही दूसरे टूर्नामेंट खेलने का लुत्फ ले रहे हैं. स्टोइनिस आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले थे.

IPL Final में ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने जाने के बाद भावुक हुए वॉटसन, CSK को बताया स्पेशल टीम

उन्होंने कहा, हमने भारत में बात की थी. कुछ वर्षो से वो मेरे मेंटॉर रहे हैं. उनके अंदर करियर के अंत तक दिन ब दिन बेहतर होने की भूख है. इसलिए वह इतना अच्छा खेल रहे हैं. उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि जब ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे थे तब ऑस्ट्रेलियाई पब्लिक ने उनकी प्रतिभा को पहचाना.

गौरतलब है कि शेन वॉटसन ने आईपीएल के इस सीजन में कुल 15 मैच खेले, जिनमें 555 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 2 अर्धशतक जड़े. आईपीएल 2018 में वॉटसन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 117 रन रहा. उन्होंने इस सीजन में 154.59 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. वो बाउंड्री जड़ने के मामले में भी पीछे नहीं रहे हैं. उन्होंने 44 चौके और 35 छक्के जड़े.