नई दिल्ली : दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का कहना है कि आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन ने चोटिल होने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में बल्लेबाजी की. वॉटसन ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए फाइनल में 59 गेंदों पर महत्वपूर्ण 80 रनों की पारी खेली. हालांकि, उनकी इस पारी के बावजूद चेन्नई की टीम एक रन से खिताब अपने नाम करने से चूक गई.

हरभजन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की जिसमें वॉटसन ऑफ साइड में शॉट खेल रहे हैं और उनके घुटने मुड़े हुए हैं. फोटो में यह भी देखा जा सकता है कि वॉटसन के बाएं पैर पर खून का एक बड़ा धब्बा है और हरभजन ने बताया कि सलामी बल्लेबाज इस चोट के बावजूद नहीं रुके.

हरभजन ने लिखा, “क्या आप लोग उनके घुटने पर खून देख सकते हैं. उन्हें मैच के बाद छह टांके लगे. वह डाइव लगाते हुए चोटिल हुए लेकिन बिना किसी को बताए बल्लेबाजी करते रहे.” उन्होंने लिखा, “यह हमारे वॉटसन हैं, उन्होंने हमें लगभग खिताब दिला ही दिया था.”

कुलदीप यादव का खुलासा, कई बार धोनी के फैसले भी गलत साबित होते हैं

वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को खलेगी की पंत की कमी, गांगुली ने जाधव पर दी प्रतिक्रिया

हरभजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर वॉटसन की फोटो शेयर की. इसे 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 11 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया.

बता दें कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ फाइनल में वॉटसन ने 80 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. हालांकि इसके बावजूद टीम जीत हासिल नहीं कर सकी. लेकिन मैच के बाद दर्शकों को जब पता चला कि वॉटसन जख्मी होने के बावजूद मैदान पर डटे रहे, तब उन्होंने सोशल मीडिया पर वॉटसन की जमकर तारीफ की. वॉटसन की फोटोज़ और वीडियो खूब वायरल हुईं.