नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच निदाहस ट्रॉफी का फाइनल मैच कोलम्बो में खेला जा रहा है. इस मैच के लिए भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. वहीं बांग्लादेश की ओर से लिटन दास और तमीम इकबाल ओपनिंग करने आए. इस दौरान टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर ने एक बेहद मुश्किल कैच पकड़ा, जिसके बाद साथी खिलाड़ियों ने उनकी तारीफ की.

LIVE INDvBAN: चहल ने टीम इंडिया को दिलायी तीसरी सफलता, सरकार 1 रन बनाकर आउट

दरअसल टॉस हारकर बांग्लादेशी टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. इस दौरान लिटन दास और तमीम इकबाल ओपनिंग करने आए. इकबाल महज 15 रन बनाकर युजवेन्द्र चहल की गेंद पर कैच आउट हो गए. उनका शार्दुल ने पकड़ा. इकबाल ने एक अच्छी गेंद पर कदमों का इस्तेमाल करते हुए शॉट खेला, गेंद देखकर ऐसा लगा कि यह छक्का होगा. लेकिन बाउंड्री पर खड़े शार्दुल ने कैच लपक लिया.

इस मैच में बांग्लादेश की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं रही. टीम के ओपनर खिलाड़ी तमीम 15 रन और लिटन दास 11 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं सौम्य सरकार महज 1 रन बनाकर आउट हुए. सरकार को भी चहल ने आउट किया.

VIDEO: IPL2018 से पहले राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च किया एंथम सॉन्ग, अनूठे अंदाज में देखें फिर हल्ला बोल

बता दें कि निदाहस ट्रॉफी में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पिछले दो मुकाबलों में भारत ने जीत हासिल की थी. लिहाजा बांग्लादेश के ऊपर यह मैच जीतने का दबाव है. बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन हर हाल में चाहेंगे कि यह मैच जीतकर ट्रॉफी पर कब्जा किया जाए.