नई दिल्ली : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया. जब कि वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव किया गया है. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है. शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया. शार्दुल का यह डेब्यू मैच है. लेकिन दुखद यह रहा कि शार्दुल सिर्फ गेंद ही फेंक पाए और चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए.

दरअसल टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी टीम भारत के लिए पहला ओवर उमेश यादव ने किया. इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने दूसरा ओवर शार्दुल ठाकुर को दिया. शार्दुल ने यह ओवर काफी अच्छे से किया और सिर्फ 1 रन दिया. इसके बाद पारी का तीसरा ओवर उमेश ने किया. शार्दुल को चौथा ओवर दिया गया. इस ओवर की दूसरी और चौथी गेंद पर वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने चौका जड़ दिया.

शार्दुल चौथी गेंद फेंकने के बाद पांव में दिक्कत महसूस करते दिखे. इस दौरान टीम इंडिया के फिजियो तुरंत मैदान पर आए और उन्होंने शार्दुल से परेशानी के बारे में जाना. इसके बाद वो शार्दुल को लेकर मैदान से बाहर चले गए. शार्दुल के दूसरे ओवर की बची दो गेंदों को रविचन्द्रन अश्विन ने पूरा किया.

LIVE INDvsWI 1stDay: वेस्टइंडीज को लगा पहला झटका, अश्विन ने पॉवेल को किया आउट

गौरतलब है कि हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम ने पहला विकेट 32 रन के स्कोर पर खो दिया. टीम के लिए पहली पारी में कायरन पॉवेल और क्रैग ब्रेथवेट ओपनिंग करने आए. इस दौरान पॉवेल 22 रन बनाकर रविचन्द्रन अश्विन की गेंद पर आउट हुए. पॉवेल रविन्द्र जडेजा को कैच थमा बैठे. इनके आउट होने के बाद शाई होप बल्लेबाजी करने आए.