नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच सेंचुरियन में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला गया. इसमें दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की. टीम ने मैच के तीसरे दिन ही पाक को परास्त कर दिया. दक्षिण अफ्रीका की जीत से पहले एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. यह ऐसा नजारा है कि जिसे देखकर हंसी छूट जायेगी. असल में टीवी के लिए लाइव कर रहे दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी शॉन पॉलक की पैंट फट गई. यह देख उनके साथ खड़े लोग हंसी नहीं रोक पाए.

दरअसल मुकाबले के तीसरे दिन एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे पोलाक लंच टाइम में ग्रीम स्मिथ के साथ मैदान पर चर्चा कर रहे थे. इस दौरान उन्हें कैच पकड़ने का टास्क दिया गया. यह टास्क पूरा करने के लिए पोलक फील्डिंग पोजीशन में आए और जैसे ही उन्हें कैच लेना चाहा वैसे ही उनकी पैंट फट गई. पोलक पैंट फटने के साथ ग्रीम स्मिथ समेत दर्शक भी हंसी नहीं रोक पाए. अहम बात यह है कि यह नजारा टीवी के लाइव शो में हुआ. हालांकि पोलक ने इसे मजाकिया अंदाज में छिपाना चाहा.

VIDEO: पंत ने टिम पेन को दिया स्लेंजिग का जवाब, कहा- ‘टेम्पररी कैप्टन देखा है कभी’

देखें वीडियो :

फिंच के ‘प्रयोग’ पर बुमराह का ‘चोट’, टेस्ट क्रिकेट में पहली बार खेला शॉट हो गया ‘फेल’

बता दें कि पाक और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए इस मुकाबले में अफ्रीकी टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की. पाक टीम पहली पारी में 181 और दूसरी पारी में 190 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जब कि अफ्रीकी टीम ने पहली पारी में 223 और दूसरी पारी में 151 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.