नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को शिखर धवन को डांस मूव्स दिखाने का ओपन चैलेंज करना महंगा पड़ गया. धवन ने ना सिर्फ कोहली के चैलेंज को स्वीकार किया बल्कि उसे जीतकर भी दिखाया. निदाहस ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ दमदार पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाने के बाद धवन जब होटल लौटे तो सबसे पहले उन्होंने उस चैलेंज को पूरा किया जो विराट कोहली ने उन्हें सौंपा था. Also Read - Live Streaming India vs Australia 1st ODI: जानिए, कब और कहां देखें भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट

दरअसल, विराट कोहली ने धवन को SWAGPACK चैलेंज दिया था. इस चैलेंज के मुताबिक धवन को वैसा ही डांस कर दिखाना था जैसा विराट कोहली ने चैलेंज देते हुए अपने डांस वीडियो में किया था. धवन ने विराट के इस चैलेंज को स्वीकारते हुए ना सिर्फ उन्हीं की तरह डांस मूव्स किए बल्कि इस चैलेंज को जीतने का जश्न भी गबरु स्टाइल में मनाया.

विराट कोहली ने शिखर धवन को किया ओपन चैलेंज, कहा-  'ये कर के दिखाओ गब्बर'

विराट कोहली ने शिखर धवन को किया ओपन चैलेंज, कहा- 'ये कर के दिखाओ गब्बर'

अपने टीम के कप्तान और अच्छे दोस्त विराट का दिया ये चैलेंज पूरा करने के बाद धवन ने इस चैलेंज को अब अपने दोस्त और बेहतरीन सिंगर दलजीत दोसान को सौंपा है. साथ ही वो विराट की ही तरह फैंस को भी अपने दोस्तों को ऐसे ही चैलेंज देने को कह रहे हैं.

धवन का धमाकेदार खेल

बता दें कि धवन ने टीम इंडिया के लिए कोलंबो में एक बार फिर शानदार पारी खेली. अपने लाजवाब फॉर्म को बरकरार रखते हुए धवन ने धुआंधार अर्धशतक जड़ा . धवन ने 43 गेंदों पर 55 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. ये इस सीरीज में धवन के बल्ले से निकला लगातार दूसरा अर्धशतक है. जबकि उनके T20 करियर का छठा अर्धशतक है. वहीं, ये बांग्लादेश के खिलाफ T20 क्रिकेट में धवन का दूसरा इंटरनेशनल अर्धशतक है. धवन निदाहस ट्रॉफी में अब तक के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. उनके नाम 2 मैचों में 145 रन दर्ज हो चुके हैं वो भी 2 अर्धशतकों के साथ. शिखर धवन के इंटरनेशनल T20 करियर में जमाए 6 अर्धशतकों में से 4 अर्धशतक पिछली 8 पारियों में निकले हैं.