नई दिल्ली : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच चेन्नई में टी-20 सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया. इस दौरान हेटमायर और शाई होप ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. ये दोनों खिलाड़ी अर्धशतकीय साझेदारी के बाद पवेलियन लौट गए. इस दौरान भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन ने एक छक्का रोका. धवन ने बाउंड्री के करीब कैच लेने का प्रयास किया. हालांकि वो सफल नहीं हो पाए. लेकिन छक्का और चौका रोकने की वजह से उनकी काफी तारीफ हुई.

दरअसल इस पारी का छठा ओवर भारत की ओर से क्रुणाल पांड्या कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद को शाई होप ने डीप मिड-विकेट की ओर खेल दिया. यहां शिखर धवन बाउंड्री पर खड़े थे. गेंद काफी ऊपर थी. यह देख धवन ने छलांग लगाई और कैच लेने का प्रयास किया. धवन कैच लेने में सफल नहीं हो पाए. लेकिन उन्होंने छक्का और चौका रोक दिया. इससे पहले ओवर की दूसरी गेंद पर होप ने छक्का जड़ा था. लेकिन इस बार वो छक्का नहीं लगा पाए. धवन के इस प्रयास की काफी तारीफ की गई.

गांगुली ने की साहा की तारीफ, बताया टीम इंडिया का बेस्ट विकेटकीपर

देखें वीडियो :

INDvsWI: वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को दिया 182 रन का लक्ष्य, पूरन का नाबाद अर्धशतक

बता दें कि वेस्टइंडीज ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 181 रन बनाए. इस दौरान टीम के लिए निकोलस पूरन ने शानदार बैटिंग करते हुए नाबाद अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 25 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए. जब कि डैरेन ब्रावो ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 43 रन बनाए. भारत के लिए युजवेन्द्र चहल ने 2 विकेट झटके.