नई दिल्ली. शिखर धवन इन दिनों श्रीलंका में निदाहस ट्रॉफी खेलने में व्यस्त हैं. लेकिन, इसी दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अंधाधुंध फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. वो एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं.

धवन बोले, शौक बड़ी चीज है

टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन का ये वीडियो एक शूटिंग रेंज का है. इस वीडियो में धवन गोलियों की बौछार कर रहे हैं. दरअसल, शिखर धवन सिर्फ नाम के ही गब्बर नहीं हैं बल्कि उनका शौक भी गब्बर वाला है. उन्हें फायरिंग और निशानेबाजी से बेहद लगाव है. अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए धवन ने शूटिंग रेंज पहुंचकर एक के बाद एक 10 राउंड गोलियां चलाई.

फायरिंग के पीछे धवन का मकसद

लेकिन, अगर आप समझ रहे हैं कि धवन के अंधाधुंध फयारिंग करने के पीछे वजह उनका मकसद सिर्फ अपना शौक पूरा करना है तो आप गलत हैं. दरअसल, इसके जरिए वो एक खास संदेश उन लोगों को देना चाहते हैं जो शादी-व्याह के मौकों पर बेवजह ही फायरिंग करते हैं. इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंटपर पोस्ट करते हुए धवन ने लिखा है- ” मैं तो बस शौक पूरा करने के लिए ये कर रहा हूं. लेकिन, आप सब से एक दिल से आग्रह है कि शादी या किसी भी इवेंट में जहां लोगों की जान को खतरा हो फायरिंग मत किया कीजिए. ये सिर्फ दिखावे की बात होती है और कुछ नहीं. और, अगर पुराना रीति-रिवाज भी है तो हम सब मिलकर नया कल्चर डेवलप कर सकते हैं. हरेक चीज करने की अपनी एक जगह होती है. शूटिंग रेंज जाकर जितनी फायरिंग करनी है करो. हरेक जान की कीमत होती है. खुद लीडर बनो और फ्रंट से लीड करो.”

शिखर धवन का ये वीडियो कहां के शूटिंग रेंज का है, इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है. इसे धवन ने दो दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर पोस्ट किया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये श्रीलंका के ही किसी शूटिंग रेंज का वीडियो है.

बता दें कि श्रीलंका में सिर्फ धवन गोलियां ही नहीं बरसा रहे बल्कि बल्ले से रनों की बौछार भी खूब कर रहे हैं. भारत, श्रीलंका  और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे ट्राएंगुलर T20 सीरीज में वो टॉप स्कोरर हैं.