नई दिल्ली: दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन की दोस्ती टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों से है. टीम इंडिया का ऐसा का कोई भी खिलाड़ी नहीं है जिसके साथ धवन की दोस्ती अच्छी नहीं हो. वो विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के साथ भी काफी खुलकर इन्जॉय करते हैं. टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां वो 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज से पहले धवन ने एक बड़ी दिलचस्प बात शेयर की. इसके साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके साथ कोहली और पुजारा भी हैं.

दरअसल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है. धवन ने इस अभ्यास मैच की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. यह फोटो फील्डिंग के दौरान की है, जिसमें धवन के साथ कोहली और पुजारा भी खड़े हैं. इस फोटो को धवन ने ट्वीट किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा, ”कैसे ना हो गुजारा, जब साथ हो कोहली और पुजारा!” धवन की इस फोटो पर 5 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं. इसके साथ ही 100 से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है.

धोनी ने कोहली-सचिन को छोड़ा पीछे, वजह जानकर आपकी नजर में बढ़ जायेगी इज्जत

माइकल वॉन पर भड़के आदिल रशीद, कहा स्टूपिड कमेंट करते हैं

गौरतलब है कि इस समय धवन एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रहे हैं. इसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑल आउट होने तक 395 रन बनाए. इस दौरान धवन बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. जब कि मुरली विजय ने 53 रन की अहम पारी खेली. चेतेश्वर पुजारा 1 रन और अजिंक्य रहाणे 17 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान कोहली ने 68 रन और लोकेश राहुल ने 58 रन की अहम पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने भी अर्धशतक लगाया. अंत में ऋषभ पंत 34 रन बनाकर नाबाद रहे.