नई दिल्ली: टीम इंडिया और एसेक्स के बीच चेम्सफोर्ड में अभ्यास मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारत ने पहले पारी में ऑलआउट होने तक 395 रन बनाए थे. इसके बाद एसेक्स ने पहली पारी में 8 विकेट खोकर 359 रन बनाए. एसेक्स की पहली पारी के बाद भारतीय टीम ने दूसरी पारी खेलना शुरू की. इसके लोकेश राहुल और शिखर धवन ओपनिंग करने आए. इस दौरान धवन बिना खाता खोले मैथ्यू क्विन की गेंद पर बोल्ड हो गए. इससे पहले धवन पहली पारी में भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे, जो कि कहीं न कहीं टीम इंडिया के चिंताजनक है.

दरअसल भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी अभ्यास मैच खेल रहे हैं. यह मैच चेम्सफोर्ड के काउंटी ग्राउंडी में 25 जुलाई से 27 जुलाई तक खेला जायेगा. अभ्यास मैच की दोनों पारियों में भारतीय ओपनर बैट्समैन धवन बिना खाता खोले आउट हो गए. उन्हें पहली पारी में मैट क्लोस ने आउट किया था, जब कि दूसरी पारी में क्विन की गेंद का शिकार बने. धवन का टेस्ट सीरीज से पहले इस तरह बिना खाता खोले आउट होना टीम इंडिया के लिए चिंताजनक है.

जहीर खान ने भारतीय टीम को सुझायी तरकीब, बताया प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ी मिले जगह!

देखें वीडियो :

धोनी ने कोहली-सचिन को छोड़ा पीछे, वजह जानकर आपकी नजर में बढ़ जायेगी इज्जत

गौरतलब है कि अभ्यास मैच की पहली पारी में भारतीय टीम के लिए सर्वाधिख 82 रन दिनेश कार्तिक ने बनाए. कप्तान विराट कोहली 68 रन बनाकर आउट हुए. वहीं लोकेश राहुल ने 58 रन और मुरली विजय ने 53 रन की अहम पारी खेली. हार्दिक पांड्या ने 51 रन बनाए. जब कि ऋषभ पंत 34 रन बनाकर नाबाद रहे. इसके अलावा अजिंक्य रहाणे 17 रन और चेतेश्वर पुजारा 1 रन बनाकर आउट हुए. करुण नायर भी महज 4 रन ही बना पाए.