नई दिल्ली : एशिया कप 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी पाक को भारतीय गेंदबाजों ने 162 रन पर समेट दिया. इसके बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत के बेहद करीब पहुंचा दिया. इस दौरान रोहित अर्धशतक बनाकर आउट हुए. जब कि धवन अर्धशतक लगाने से चूक गए. वो एक छोटी भूल की वजह से 46 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

दरअसल टारगेट का पीछा करने के लिए टीम इंडिया की ओर से धवन और रोहित ओपनिंग करने आए. इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. लेकिन इसके बाद रोहित 52 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए. रोहित के आउट होने के बाद धवन एक छोटी गलती की वजह से अर्धशतक लगाने से चूक गए.

VIDEO: रोहित शर्मा का विस्फोटक अर्धशतक, देखें कैसे शादाब की गेंद पर गंवा बैठे विकेट

पाक की ओर से 17वां ओवर फहीम अशरफ कर रहे थे. इस ओवर की तीसरी गेंद को धवन खेलने में थोड़ा चूके और गलता शॉट की वजह से कैच आउट हो गए. धवन ने का कैच पॉइंट पर खड़े बाबर आजम ने लपक लिया. इस तरह धवन 54 गेंदों में 6 चौकों और 1 छक्के की मदद से 46 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

देखें वीडियो :

INDvsPAK: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर पांड्या चोटिल होकर बाहर, BCCI ने दिया इंजरी अपडेट

गौरतलब है कि पाकिस्तान के लिए सर्वाधिक 47 रन बाबर आजम ने बनाए. वहीं शोएब मलिक 43 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान भारत की ओर से खतरनाक गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने 3 और केदार जाधव ने भी 3 विकेट झटके. इसके जवाब में उतरी टीम इंडिया की ओर से रोहित ने 39 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हुए. जब कि धवन 54 गेंदों में 46 रन बनाकर आउट हुए.