भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कश्‍मीर को लेकर पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) द्वारा किए गए विवादित बयान से भारतीय सलामी बल्‍लेबा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) खासे नाराज हैं. धवन ने अफरीदी की आलोचना करते हुए साफ कर दिया कि कश्‍मीर भारत का हिस्‍सा था और हमेशा ही रहेगा. Also Read - मुश्किल वक्त में प्रवासी मजदूरों के साथ हर समय खड़ी है समाजवादी पार्टी, हर संभव करेंगे मदद : अखिलेश यादव

इससे पहले युवराज सिंह, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को उनके इस विवादित बयान पर आड़े हाथों लिया था. धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, “इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है उस वक्त भी तुमको कश्मीर की पड़ी है. कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. चाहे 22 करोड़ ले आओ हमारा एक सवा लाख के बराबर है. बाकी गिनती अपने आप कर लेना.” Also Read - Coronavirus Latest News: विश्व में 64 लाख से ज्यादा लोग कोविड-19 के शिकार, लगभग चार लाख लोग गवां चुके जान

बता दें कि इससे पहले शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कहा था कि कश्मीर के लोगों की पीड़ा को समझने के लिए आपको धार्मिक आस्था की जरूरत नहीं है बल्कि सही जगह दिल की जरूरत है.

हाल ही कि दिनों में शाहिद अफरीदी की संस्‍था के लिए दान करने की बात कहने पर युवराज सिंह और हरभजन सिंह की भारत में काफी आलोचना हुई थी. दोनों ही खिलाड़ियों को इस मामले में सफाई भी देनी पड़ी थी.

अब भज्‍जी और युवी भी शाहिद अफरीदी के इस बयान से काफी नाराज नजर हैं. उन्‍होंने कहा कि भविष्‍य में वो अफरीदी के साथ कभी इस तरह से सामाजिक कार्य के लिए जुड़ने की गलती नहीं करेंगे.